बाबा रामदेव टेलिकॉम सेक्टर में | स्वदेशी समर्धि सिम कार्ड

    0
    77

    जियो सिम ने टेलिकॉम सेक्टर में भूचाल का आरम्भ, बाबा रामदेव  भी लाइन में 

    जब से जिओ सिम ने भारतीय टेलिकॉम सेक्टर में एंट्री मारी है रोज कुछ न कुछ जबरदस्त न्यूज़ सुनने को मिलती है. अब न्यूज़ बाबा रामदेव के सिम लांच करने जैसी हो तो मामला और भी ज्यादा interesting हो जाता है. और हो भी क्यूँ न जब कंजूमर मार्केट में धमाकेदार एंट्री करने के बाद बाबा रामदेव ने यह डिसाइड किया है कि वह टेलीकॉम सेक्टर में भी एंट्री मारने वाले हैं. पतंजलि ने रविवार को बताया कि बाबा रामदेव नया सिम लांच करने जा रहे हैं जिसका नाम होगा स्वदेशी समृद्धि सिम कार्ड

    उनके इस प्रोजेक्ट में BSNL उनके साथ होगा.

    क्या होंगे समर्धि सिम के बेनेफिट्स

    एक रिपोर्ट के अनुसार योग गुरु बाबा रामदेव ने बताया है कि उनके सिम के साथ कोई भी व्यक्ति मात्र 144 रूपय में पूरे देश में कहीं भी अनलिमिटेड कॉल्स कर सकता है. इतना ही नहीं इसके साथ उसे मिलेगा 2 GB डाटा हर दिन और 100 SMS हर दिन. अभी शुरुआत में बेनिफिट्स सिर्फ पतंजलि के एंप्लाइज और ऑफिस के कर्मचारियों को ही मिलेंगे.

     

    Extra Benefits

    एक बार कार्ड का पूरी तरह लांच होने के बाद सभी व्यक्ति 10% डिस्काउंट पा सकते हैं पतंजलि प्रोडक्ट्स पर. इतना ही नहीं सिम धारको को हेल्थ एक्सीडेंटल और जीवन बीमा भी दिया जाएगा. सिम कार्ड मेडिकल और लाइफ इंश्योरेंस के कवर के साथ आता है.  मेडिकल बीमा जहां ढाई लाख रूपय का होगा वही लाइफ इंश्योरेंस 500000 तक कवर करेगा.

     

    बाबा रामदेव का उद्देश्य 

    आगे बताया गया कि पतंजलि और BSNL का उद्देश्य भारतीय तकनीकी को आगे ले जाना और आम जनता का भला करने के लिए यह कदम उठाया गया है. 500000 BSNL के काउंटर्स पैसे कुछ ही दिनों बाद पतंजलि के समृद्धि से प्राप्त किया जा सकता है. एक्चुली हम यहां पर आपको बता दें कि पतंजलि का जो यह प्लान 144 रूपय में दिया जा रहा है वह BSNL का बेस्ट प्लान है.

     

    जिसमें कोई भी व्यक्ति पूरे देश में कहीं भी अनलिमिटेड कॉल कर सकता है. इसके साथ हर दिन 2 GB डाटा और 100 SMS भी फ्री दिए जाते हैं. पतंजलि के मेंबर्स को अपनी सिर्फ आइडेंटी दिखा दिखानी है और उन्हें यह दे दिया जाएगा सुनील गर्ग BSNL चीफ जनरल मैनेजर

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here