पाकिस्तानी cricketers स्मार्ट वाच पहने फील्ड पर पाए गए : ICC

क्या हैं ICC के नियम इस बारे में

लॉर्ड्स  में हो रहे मैच के दौरान कुछ पाकिस्तानी प्लेयर्स को स्मार्ट वॉच पहने हुए देखा गया जबकि आईसीसी के नियम के अनुसार किसी भी तरह की कम्युनिकेशन डिवाइस इस प्लेयर्स को पहनना अलाउड नहीं है. ICC के अनुसार इस तरह की कोई भी डिवाइस पहनने से मैच फिक्सिंग होने की आशंका है जो कि पिछले साल में काफी हुई है.

 

[email protected]
 
 

इंग्लैंड के खिलाफ प्लॉट्स में खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच में गुरुवार को कुछ पाकिस्तानी प्लेयर इस तरह की डिवाइस इस पहने हुए पाए गए. आईसीसी ने अपने एक ऑफिशियल स्टेटमेंट में कहा है कि किसी भी तरह की कम्युनिकेशन डिवाइसेज़ प्लेयर्स और मैच ओफिसिअल्स के लिए  मान्य नहीं है. कोई भी प्लेयर इस तरह की कोई भी कम्युनिकेशन डिवाइस रखता हुआ, जो कि इंटरनेट से कनेक्ट हो सकती हैं,  नहीं पाया जाना चाहिए.

क्या कहना है पाकिस्तानी टीम का

 

पाकिस्तानी बॉलर हसन अली ने कहा कि मैं नहीं जानता कि कौन यह डिवाइस इस पहन रहा था पर हां ICC एंटी करप्शन ऑफिस पर हम लोगों के पास आए थे और हमें बताया कि इस तरह की कोई भी डिवाइस पहनना अलाउड नहीं है. और हम अगली बार से इस तरह की कोई भी डिवाइस नहीं पहनेंगे. इससे पहले अगस्त 2010 में इंग्लैंड के खिलाफ पाकिस्तान के सलमान बट, मोहम्मद आसिफ और मोहम्मद आमिर पहले से ही PLANNED NO BALLS डालने के लिए मैच फिक्सिंग में फंस चुके हैं और यह तीनो लोग अभी इस टीम में है. 

Nitin Arya

He is lucky be to a fast-growing YouTuber. Like every third person now in india, he is an engineer, working as manager in public sector. A photographer and a science teacher who usually deviates to the miracles of science rather than completing syllabus.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: